On IFTTT

वशीकरण टोटके [Vashikaran Totke] तांत्रिक विधि है जिसके लिए किसी भी मंत्र का जाप करने की आवश्यकता नहीं होती है, इसके बजाय, जीवन की इच्छाओं को पूरा करने के लिए कुछ अवयवों और शारीरिक गतिविधियों के उपयोग की आवश्यकता होती है। वशीकरण टोटके किसी भी पुरुष या महिला पर वशीकरण करने का एक बहुत प्रभावी और लंबे समय तक चलने वाला तरीका है। वशीकरण टोटके केवल प्रेमी या जीवन-साथी पर काम करने तक ही सीमित नहीं हैं, वास्तव में, वशीकरण एक दोस्त, बॉस, समूह, दुश्मन, व्यापारी, दुकानदार, शिक्षक, या किसी अन्य व्यक्ति पर काम करता है जिसके साथ आप अच्छी तरह से जुड़े हुए हैं।

वशीकरण टोटके कैसे काम करते हैं?

आजकल वशीकरण टोटके के लिए एक जबरदस्त चलन सामने आया है। वास्तविक और शुद्ध प्रेम, स्नेह और भावनाएं इस युग में दुर्लभ हो गई हैं। शारीरिक आकर्षण आजकल लोगों के लिए सब कुछ बन गया है। हर युवा लड़का या लड़की अपनी मनपसंद पसंद चाहता है जब उसे चुना गया लव पार्टनर आता है। वशीकरण टोटके आपके लिए एक आध्यात्मिक स्रोत के रूप में काम करता है जिसके द्वारा आप अपनी भावनाओं को समझने के लिए वांछित लड़के या लड़की को बना सकते हैं और आपके लिए वही भावनाएँ रख सकते हैं।

वशीकरण टोटके और संमोहन क्रिया में क्या अंतर है?

वशीकरण टोटके सममोहन नहीं है: – आमतौर पर, लोगों का मानना ​​है कि वशीकरण टोटके सममोहन है, लेकिन वशीकरण टोटके और संमोहन के बीच बहुत अंतर है। सम्मोहन जिसे अंग्रेजी में हिप्नोटिज्म कहा जाता है, वशीकरण से कहीं भी संबंधित नहीं है।

सम्मोहन (सम्मोहन) की प्रक्रिया में सम्मोहित व्यक्ति की चेतना और बौद्धिक शक्ति शून्य हो जाती है लेकिन वशीकरण की प्रक्रिया में लक्ष्य व्यक्ति की बौद्धिक शक्ति और चेतना सतर्क रहती है। वशीकरण टोटके आपकी पसंद के अनुसार व्यक्ति की पसंद-नापसंद को बदल देते हैं। सममोहन (सम्मोहन) अस्थायी है जबकि वशीकरण एक स्थिर समाधान है।

सबसे शक्तिशाली वशीकरण टोटके क्या हैं?


1. चंद्रा वाशिकारन कुलका

100 ग्राम कैनबिस के बीज लें और उन्हें एक सूती कपड़े में रखें और इन बीजों को 24 घंटे के लिए एक कुएं में डाल दें। 24 घंटे के बाद बीजों को उठाकर सूखने दें। इसके बाद, जावित्री, लौंग, गेहूं का आटा और बेसन (लगभग 30 ग्राम) का पाउडर बनाएं। फिर, सूखे भांग के बीज के साथ पाउडर मिलाएं। अब, मिट्टी में लगभग 1.5 फीट का छेद खोदें और फिर उस छेद में सभी सामग्री डालें और इसे मिट्टी से ढक दें। अब, आपको 43 दिनों के लिए हर सुबह और शाम को उस मिट्टी पर पेशाब करना होगा।

मंत्र है: –

सोम सोम महासन, अमृत है आकाश व्योम ।

मन बन्धे, मस्तक बँधे बँधे हैं रोम-रोम ।

ऊँ यम यम यम यम हेम क्लीम श्रीम् फट् स्वाहा ।। 

यह वशीकरण टोटका एक पुरुष और महिला दोनों पर काम करता है। 43 दिनों के बाद इस वशीकरण टोटका के परिणाम की अपेक्षा करें।

2. अमरोद वशीकरण टोटका

मन में दुर्गा मंत्र का जाप करते हुए बिना चबाए देसी अमरूद खाएं। अगली सुबह एक सूखी सतह पर या मिट्टी की एक हंडी में छींटे। अब उस हांडी को धूप में रख दें। तीन दिनों के बाद दुरगा मंत्र का जप करते हुए उस हांडी में थोड़ा पानी छिड़क दें। कुछ दिनों के बाद अमरूद के बीज पौधों में उगने लगेंगे। अब उस पौधे को बगीचे में लगाएं। जो व्यक्ति उस वृक्ष के अमरोद (अमरूद) को खाता है, वह वशीकरण के प्रभाव में आता है।

3. बाल वशीकरण टोटका स्त्री वशीकरण करने के लिए

यह वशीकरण टोटका एक महिला के शरीर से बालों का उपयोग करके काम करता है। अगर बाल अंदरूनी थाइज के हैं तो सबसे अच्छा होगा अन्यथा आप सिर से भी बाल ले सकते हैं।

मंत्र:-

मोहिनी कामिनी वास कर कर डाकिनी ।

तान बन्धा, मन बन्ध, चरण बन्ध काकनी ।

प्रीति, भीती, डीटी, भीती, डाल – डाल साकीनी ।

ऐवे वाह टोड बन्धन, शापति दीप्ति हकीनी ।। 

विधि – अपने शरीर पर कोई भी कपड़ा पहने बिना एकांत स्थान पर मंत्र का 10800 बार जप करें। कृष्ण पक्ष में रात 10 बजे के बाद इस मंत्र का जाप करें। यदि आप इस टोटका को करने में असमर्थ हैं तो आप आचार्य नारायण शास्त्री जी द्वारा किया गया यह टोटका कर सकते हैं, 09643933763 पर कॉल करें।

4. बाल वशीकरण टोटका – बाल द्वारा पुरुष वशीकरण करने का टोटका

यदि कोई महिला भीतर की थायस से बालों का गुच्छा लेती है और उसे जलाती है तो नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करें, जबकि उस जले हुए बालों को संभाल कर रखें। फिर राख पर पेशाब करें और फिर शेष राख को इकट्ठा करें और इसे सूखने दें। उस राख को भोजन में मिलाएं और वांछित नर को इसे खाने के लिए दें। इससे उस पुरुष पर एक मजबूत वशीकरण बनता है।

NOTE: – अगर आप इस वशीकरण टोटका को करने में सक्षम नहीं हैं तो 09643933763 पर कभी भी आचार्य नारायण शास्त्री जी से संपर्क करें।



from Vashikaran Specialist (Acharya Narayan Shastri ji) https://ift.tt/3hP5bAa
via IFTTT